Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में 42 इंच के दुल्हे रोहित को मिली 47 इंच की दुल्हन नेहा, धूमधाम से हुई शादी

छपरा में 42 इंच के दुल्हे रोहित को मिली 47 इंच की दुल्हन नेहा, धूमधाम से हुई शादी

Chhapra: जिले के मढ़ौरा स्थित गढ़देवी मंदिर में हुई शादी चर्चा में है. माता की कृपा से एक बार फिर एक 42 इंच लम्बे दुल्हे को 47 इंच लम्बी दुल्हन मिली, वर और वधू दोनों विधि विधान से गढ़देवी मंदिर के परिसर में परिणय सूत्र में बंध गए. वर की लम्बाई के अनुरूप ही उसे दुल्हन मिली जो चर्चा बन गई.

बताते चले कि सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के तेजपुरूवा पंचायत के लेरूआ गांव निवासी सत्येन्द्र सिंह का करीब 42 इंच लम्बे पुत्र रोहित का बनियापुर के खबसी गांव निवासी शुभनारायण प्रसाद की करीब 47 इंच लम्बी बेटी नेहा का शनिवार को मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर परिसर में परिजनों की आपसी सहमति से हिन्दू रीति रिवाज एवं विधि विधान पूर्वक विवाह संम्पन हुआ.

शादी के बाद वर एवं वधु दोनों पक्षों के लोग काफी खुश थे. दोनों पक्षों के लोगों ने नव दंपती को आशीर्वाद दे मंगलमय जीवन की कामना की.

वर एवं वधु पक्ष के परिजनों ने बताया कि दुल्हा रोहित एवं दुल्हन नेहा की हाइट कम होने से दुल्हा एवं दुल्हन दोनों के परिजन शादी के लिए परेशान एवं चिंतित रहते थे. लेकिन भगवान हर किसी की जोड़ी कहीं ना कहीं बनाकर रखते हैं. अब कम हाइट के दुल्हे को उसी अनुरूप लम्बाई में मिलीं दुल्हन से शादी हो जाने से दोनों के परिजन अब चिंता से मुक्त हो गये हैं.

बताया जाता है कि दुल्हा रोहित कम हाइट को कभी भी अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया रोहित ने पढाई लिखाई कर कम्पाउन्डर का काम सीखा है एवं अपने पैरों पर खड़ा है, किसी पर आश्रित नहीं है वहीं दुल्हन नेहा भी घरेलू कामों में पुरी तरह से निपूर्ण है.

Exit mobile version