विंध्यधाम: नवरात्र में दर्शनार्थियों की सुविधा के लिए ससमय तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश

विंध्यधाम: नवरात्र में दर्शनार्थियों की सुविधा के लिए ससमय तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश

मीरजापुर: चैत्र नवरात्र की तैयारी को लेकर मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने शुक्रवार की रात करीब पौने नौ बजे विंध्यधाम पहुंचकर विंध्य कॉरिडोर के अंतर्गत विंध्यवासिनी मंदिर परिसर के आसपास चल रहे ध्वस्तीकरण कार्य का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान ठेकेदारों को आगामी नवरात्र के दृष्टिगत दिन के साथ ही रात में भी कार्य करने का निर्देश दिया। कहा कि नवरात्र के दौरान लाखों श्रद्धालु मां के धाम में दर्शन-पूजन को आएंगे। ऐसे में दर्शनार्थियों की सुविधा के लिए ससमय तैयारियां पूर्ण कर ली जाए। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से विंध्य कारिडोर के अंतर्गत ध्वस्तीकरण कार्य चल रहा है।
आयुक्त ने जल्द ही कार्य पूरा करने का फरमान जारी किया। कहा कि दस अप्रैल तक नवरात्र मेले की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाए। विंध्य कॉरिडोर के अंतर्गत ध्वस्तीकरण के बाद जगह-जगह मलबा फैले हुए हैं। ऐसे में दर्शनार्थियों को कोई असुविधा न हो, इसके लिए मलबे को साफ करने व जगह-जगह बने गड्ढे को पाटने करने का निर्देश दिया।
इस दौरान एडीएम यूपी सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, नायब तहसीलदार नटवर सिंह, पीडब्ल्यूडी जेई प्रवीण कुमार चौहान, नगर पालिका ईओ ओमप्रकाश, सफाई निरीक्षक आशीष कुमार, श्रीविंध्य पंडा समाज के अध्यक्ष पंकज द्विवेदी, राजन पाठक सहित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।
हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें