Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भारोत्तोलन प्रतियोगिता सारण के विकास ने नाम किया रौशन

छपरा: आॅल इंडिया सिविल सर्विस टूर्नामेन्ट में सिल्वर मेडल प्राप्त करने वाले विकास को जिलाधिकारी दीपक आनंद ने इस उपलब्धि के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि विकास ने एक बार फिर सारण का नाम रौशन किया है ओर हमे पूर्ण विश्वास है कि विकास आगे भी राज्य और देश का नाम रौशन करते रहेंगे.

जिलाधिकारी ने बताया कि पूना के शिव धातीपति स्र्पोट्स काॅम्पलेक्स में आयोजित आॅल इंडिया सिविल सर्विस टूर्नामेन्ट 26 से 28 फरवरी के बीच हुआ था. इस टूर्नामेन्ट में पूरे देश भर से 500 खिलाड़ियों ने भाग लिया. जिसमें सामान्य शाखा, समाहरणाालय सारण मंे लिपिक के पद कार्यरत विकाश कुमार को 105 कि0ग्रा0 वर्ग में कुल वजन 702.5 कि0ग्रा0 उठाकर सिल्वर मेडल प्राप्त किया. इसके पहले सितम्बर 2016 में भी विकास ने इस तरह का कारनामा करते हुए सिनियर पावर लिफ्टिंग नेशनल बैंचप्रेस चैम्पियनशीप में पूरे भारत में द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ था.

उन्होंने कहा कि विकास 2008 से 2017 तक अभीतक 28 राष्ट्रीय मेडल एवं पहली बार आॅल इंडिया सिविल सर्विस टूर्नामेन्ट में सिल्वर मेडल प्राप्त किये है. इनके अच्छे कारनामे के लिए बिहार सरकार से खेल सम्मान भी प्राप्त हो चुका है. विकास ने इस सफलता का श्रेय निरंतर अभ्यास एवं माता उषा देवी एवं पूरे परिवार को दिया.

Exit mobile version