Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

15-16 अक्तूबर को छपरा में होगी राज्य स्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता

छपरा: शहर के खेल प्रेमियों के लिए अच्छी ख़बर हैं. खेल प्रेमी इस बार शहर में भारत्तोलन प्रतियोगिता का आनंद उठा सकेंगे. राज्यस्तरीय प्रतियोगिता आगामी 15 और 16 अक्टूबर को आयोजित होगी. जिसमे पुरे राज्य से भारत्तोलन के खिलाड़ी भाग लेंगे.

प्रतियोगिता के आयोजन की जानकारी देते हुए बिहार वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव सह सारण जिला के अध्यक्ष डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आगामी 15 और 16 अक्टूबर 2016 को प्रथम चन्द्रगुप्त मेमोरियल यूथ स्टेट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा हैं. प्रतियोगिता स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय परिसर में आयोजित की जाएगी.

उन्होंने बताया कि बिहार के 25 जिलों में वेटलिफ्टिंग के ख़िलाड़ी हैं. लेकिन चैंपियनशिप में बिहार के 18 जिलों के 100 से अधिक ख़िलाड़ी भाग ले रहे हैं. उन्होनें बताया कि प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर युद्धस्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. 

श्री सिह ने बताया कि सारण के ख़िलाड़ी इस प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहे हैं. जिसका खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा. यह पहला मौका होगा जब सारण की वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी होम टाउन में अपना जलवा बिखेरेंगे. दर्शकों से मिलने वाले ताली उनका उत्साहवर्धन करेगी.

Exit mobile version