Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नेशनल जूनियर एथलेटिक्स के लिए 15 सदस्यीय टीम का हुआ चयन

Chhapra:  विशाखापत्तनम में आयोजित 15वीं राष्ट्रीय अंतर जिला जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सारण जिला टीम का चयन कर लिया गया है. टीम की घोषणा एथलेटिक्स एसोसिएशन ऑफ सारण के सचिव गजेंद्र कुमार सिंह ने की.

उन्होंने बताया कि टीम में अंडर 14 बालक वर्ग के 100 मीटर में अदित्य कुमार, 600 मीटर में अर्जुन कुमार प्रजापति तथा लांग जंप में कुंदन कुमार भक्त, बालिका वर्ग के 100 मीटर में तान्या व अनन्या व हाई जंप में पिंकी का चयन किया गया है, जबकि अंडर 16 बालक वर्ग के 100 मीटर में अमन कुमार सिंह, 200 मीटर में राजा अली, 1500 मीटर में संतोष सिंह, लांग जंप में अभिषेक चौधरी व भाला में श्रीकांत, बालिका वर्ग के लांग जंप में रिचा सिंह व डिस्कस में सोनी कुमारी शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि टीम का चयन एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियमों के अनुसार अमनौर में संपन्न जिला प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर किया गया है.

टीम का कोच निर्मल ठाकुर व मैनेजर चंदन सिंह को बनाया गया है. श्री सिंह ने बताया कि टीम की इंट्री, जिला मीट का रिजल्ट, खिलाड़ियों के जन्म प्रमाणपत्र व अन्य जरूरी कागजात एएफआई को भेजेने के साथ ही रेलवे रिजर्वेशन कराया जा चुका है.

ज्ञात हो कि 15 वीं नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स मीट आगामी 24 से 26 नवंबर को विशाखापट्टनम में आयोजित की जाएगी.

 

Exit mobile version