Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भारतीय टीम ने की ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने मंगलवार को अपने स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पंत, पिछले हफ्ते रुड़की में एक कार दुर्घटना में चोटिल होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। द्रविड़ ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “ऋषभ, आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पिछले एक साल में, मुझे आपको भारतीय टेस्ट इतिहास की कुछ सबसे बड़ी पारियों को खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है। जब भी हम कठिन परिस्थितियों में रहे हैं, आपने इन कठिन परिस्थितियों से बाहर निकालने के लिए गजब का चरित्र दिखाया है। आप एक नई चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि आप वापसी करने वाले हैं जैसा कि आपने कई बार किया है।”

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी ‘फाइटर’ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

हार्दिक ने कहा, “हाय ऋषभ, मैं बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे पता है कि आप एक फाइटर रहे हैं और चीजें वैसी नहीं हैं जैसी आप चाहते हैं, लेकिन यह जीवन है। आप सभी दरवाजे तोड़ देंगे और हमेशा की तरह वापसी करेंगे। मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। पूरी टीम और देश आपके साथ है।”

सूर्यकुमार यादव ने कहा, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे पता है कि अभी क्या स्थिति है। हम आपको यहां याद करते हैं और आपके वापस आने का और इंतजार नहीं कर सकते। आप हमेशा एक फाइटर ऑन-फील्ड रहे हैं और मुझे पता है कि आप जल्द ही वापस आएंगे।”

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा, “जल्दी ठीक हो जाओ, हम एक साथ चौके और छक्के लगाएंगे।”

विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 25 वर्षीय स्टार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

गिल ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हम सभी जानते हैं कि आप इससे उबरने वाले हैं। आपसे जल्द मिलने की उम्मीद है। ढेर सारा प्यार।”

Exit mobile version