क्रीड़ा भारती के सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का उद्घाटन

क्रीड़ा भारती के सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का उद्घाटन

Chhapra: आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 1 से 7 फरवरी तक होने वाले सूर्य नमस्कार अभियान के निमित्त क्रीड़ा भारती छपरा के द्वारा सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया.

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ स्वयंसेवक रजनीश सुधाकर का उद्बोधन हुआ. कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह डाॅ. सरोज जी, कार्यक्म के जिला के सह संयोजक प्रवीण, नगर सह कार्यवाह सत्यप्रकाश, दीपक,क्रीड़ा भारती के उत्तर बिहार प्रांत के सुरेश जी, क्रीड़ा भारती के जिला संयोजक पंकज कश्यप तथा क्रीड़ा भारती के इस कार्यक्रम के संयोजक सूरज, कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष अमरिंदर सिंह, सुशील, राकेश, नीरज, निलेश, यशपाल , गौरी शंकर सहित कई खेल संगठनों के प्रमुख उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने 1 से 7 फरवरी तक प्रतिदिन सूर्य नमस्कार करने का संकल्प लिया। विदित हो कि छपरा जिला में क्रीड़ा भारती एवं अन्य संगठनों के द्वारा 1 से 7 फरवरी तक 700000 सूर्य नमस्कार करने का संकल्प लिया गया है ।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें