Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राज्य स्तरीय विद्यालय महिला कबड्डी की उपविजेता बनी सारण की टीम

Chhapra: राज्य स्तरीय विद्यालय महिला कबड्डी के तीनों वर्ग अंडर 14, 17, 19 के मुकाबले का आयोजन मोतिहारी स्थित नेहरू स्टेडियम में किया गया. सारण की तरफ से अंडर-19 कैटेगरी में सारण की बेटियों ने धमाल मचाया. शुरू से ही दबदबा बनाकर खेलते हुए लीग के मैच और नॉक आउट के मैच को जीता.

फाइनल मुकाबले में भिड़ंत पटना से थी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया पर फाइनल मुकाबले में कुछ अंकों के अंतर से विजेता नहीं बन सकी. उपविजेता की ट्रॉफी पर सारण का अंडर-19 कैटेगरी में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है.

खिलाड़ियों में मुख्य रूप से तेज तर्रार रेडर काजल ने शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही खेलो इंडिया में सारण के तरफ से एकमात्र खिलाड़ी मधु ने बिहार का प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने भी अपने खेल से तालियां बटोरी. डिफेंस में निशा और नेहा का बेहतरीन प्रदर्शन रहा. जिसकी बदौलत सारण की टीम फाइनल तक का सफर तय कर सकी.

टीम के साथ मैनेजर के रूप में सूरज कुमार व कोच के रूप में मोहित के अथक प्रयास की बदौलत एक बेहतरीन प्रदर्शन सारण की बेटियों ने किया.

सारण जिला कबड्डी संघ के सचिव सुरेश प्रसाद सिंह ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कहा कि बेटियों ने अपने बेहतरीन हुनर का प्रदर्शन करते हुए सारण का मान बढ़ाया है. सभी सारणवासी गौरवान्वित है.

टीम को बधाई देने वालों में सारण जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष रामाकांत सिंह सोलंकी, संरक्षक डॉ हरेंद्र कुमार सिंह, देव कुमार सिंह, राणा प्रताप सिंह, अमरेंद्र कुमार सिंह मुख्य कोच पंकज कश्यप थे.

Exit mobile version