Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सिवान: क्षेत्रीय योग प्रतियोगिता में छात्रों ने लहराया परचम

सीवान{DNMS, नवीन सिंह परमार}: विद्या भारती अखिल भारती शिक्षण संस्थान के द्वारा आयोजित क्षेत्रीय योग (बिहार +झारखंड) प्रतियोगिता जो 1 व 2 मई को बिहार के पश्चिमी चंपारण के सरस्वती विद्या मंदिर, बरवत सेना बेतिया में आयोजित किया गया था. गौरतलब हो कि उक्त प्रतियोगिता में बिहार व झारखण्ड राज्य के 250 प्रतिभागी भैया-बहनों ने भाग लिया.

प्रतियोगिता में सीवान बरहन गोपाल स्थित महावीरी सरस्वती विद्या मंदिर के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त कर के प्रतियोगिता में सीवान का परचम लहराया है.

विदित हो कि क्षेत्रीय योग प्रतियोगिता में सीवान बरहन गोपाल के भैया नीतीश कुमार, अंकित कुमार, अभिषेक राज, अभिषेक कुमार व नितेश कुमार की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त कर के सीवान का मान बढाया है. प्रतियोगिता चंपारण विभाग निरीक्षक अरुण कुमार ओझा के अध्यक्षता में संपन्न हुआ.

इस मौके पर क्षेत्रीय योग प्रमुख राजेश रंजन, बेतिया बरवत सेना के प्रधानाचार्य आशुतोष कुमार दास, निर्णायक सुनील प्रसाद, योगाचार्य सचिदानंद राय विशेष रूप से उपस्थित थे. सीवान के छात्रों के इस सफलता पर बरहन गोपाल विद्यालय के मंत्री प्रेमनाथ तिवारी व प्रधानाचार्य आशुतोष कुमार मिश्रा ने विद्यालय के योगाचार्य सचिदानंद राय को हार्दिक बधाई देते हुए धन्यवाद दिया साथ ही सफल छात्रों की भी सराहना की है.

{साभार: DNMS सीवान}

Exit mobile version