जस्ट कबड्डी लीग में सारण के ओमसम्राट का तेलुगू टाइटन जूनियर में हुआ चयन

जस्ट कबड्डी लीग में सारण के ओमसम्राट का तेलुगू टाइटन जूनियर में हुआ चयन

  • सारण जिला कबड्डी असोशिएशन ने दी बधाई
  • सारण का लहराया परचम, तेलुगू टाइटन जूनियर मे हुआ चयन 

(कबीर की रिपोर्ट)

जस्ट कबड्डी लीग में सारण के एकमात्र खिलाड़ी ओम सम्राट का चयन तेलुगू टाइटन जूनियर में हुआ है. फिलहाल हरियाणा में प्रैक्टिस कर रहे हैं. विगत दिनो हुये कबड्डी लीग में 16 टीमों ने भाग लिया था जिसमें तेलुगू टाइटन जूनियर की ओर से सारण के कबड्डी खिलाड़ी ओम सम्राट खेल रहे थे.

इसे भी पढे:  देखिये कौन-सी कार से विधानसभा पहुंचे CM नीतीश, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

ओम सम्राट ने बताया कि जय गोविंद हाई स्कूल दिघवारा में प्रैक्टिस करने के बाद जानकारी मिली कि छपरा के शिशु पार्क में अभ्यास कराया जाता है. सारण जिला कबड्डी असोशिएशन द्वारा अभ्यास के दौरान ही पिछले वर्ष आगरा में ट्रायल देने के बाद टेलगु टाइटन ने अपनी टीम में चयन किया. पिछले दो महीने से हरियाणा में प्रैक्टिस कर रहे है.

इसे भी पढे: JPU पार्ट-1 परीक्षा में रामजयपाल कॉलेज में दिखी कुव्यवस्था, छात्रों ने स्टोर रूम में जमीन पर बैठ दी परीक्षा

उन्होने बताया कि बचपन से ही कबड्डी खेलने का शौक था, अपने गाँव मे कबड्डी खेला करता था. जब से प्रो कबड्डी आया तब से एक उम्मीद जगी कि इस क्षेत्र मे विकास हो सकता है. नई ऊर्जा के साथ दिघवारा से छपरा जाकर शिशु पार्क में प्रतिदिन अभ्यास करता था. हमारे कोच पंकज कश्यप और सुरेश सिंह द्वारा कबड्डी के गुण के साथ स्नेह और आशीर्वाद कि बदौलत यहाँ तक पहुंचा हूँ.

इसे भी पढे: Inner wheel club chapra की अध्यक्ष बनी अनुराधा, अपर्णा बनी सचिव

टेलगु टाइटन जूनियर में चयन के बाद दिघवारा के सीतलपुर गाँव के बाबू टोला मे खुशी की लहर है. ओमसम्राट के पिता पवन सिंह और माता लीलावती देवी ने कहा कि बचपन से ही कबड्डी के प्रति लगाओ रहा है, घर की तरफ से भी कबड्डी के प्रति लगाओ को देखते हुये खेलने की छुट दी गयी. हमे खुशी है और आशा है कि आगे भी बेहतर करेगा.

सारण जिला कबड्डी असोशिएशन ने बधाई देते हूए ओमसम्राट के उज्जवल भविष्य की कामना की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें