Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच रविवार को, इंदौर पहुंची दोनों टीमें

इंदौर, 23 सितंबर (हि.स.)। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच रविवार, 24 सितंबर को इंदौर में खेला जाएगा। यहां होलकर स्टेडियम में होने वाले इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शनिवार देर शाम इंदौर पहुंची। इस दौरान प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई थी। कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से सभी खिलाड़ी बसों में सवार होकर होटलों के लिए रवाना हो गए।

दोनों टीमें स्पाइस जेट के विशेष विमान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंची थी। यहां से भारतीय टीम रेडिसन होटल और ऑस्ट्रेलिया की टीम मेरियट होटल पहुंची। इस दौरान खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। देर शाम होने के कार दोनो टीमों ने मैच के लिए स्टेडियम पहुंचकर अभ्यास नहीं किया। दोनो टीमें सीधे रविवार को आमने-सामने होंगी।

दरअसल, मोहाली में खेले गए श्रृंखला के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया यहां होलकर स्टेडियम में श्रृंखला जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, लेकिन मौसम इस मैच में खलल डाल सकता है। मौसम विभाग ने मैच के दौरान रविवार शाम को बारिश होने की संभावना जताई है। बारिश की संभावना को देखते हुए मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने पिच और मैदान को ढकने के लिए नए कवर्स भी खरीद है। शनिवार को मैदान को कवर करने का अभ्यास भी ग्राउंड स्टाफ ने किया। होलकर स्टेडियम में में दो पिच तैयार किए गए हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक, इंदौर में शनिवार सुबह से शाम तक बादल छाए रहे और धुंध का असर रहा। सुबह न्यूनतम दृश्यता 2000 मीटर तक दर्ज की गई। आज सुबह न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 23.2 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं सुबह के समय पश्चिमी उत्तर पश्चिमी हवाएं अधिकतम 15 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से चली। भोपाल मौसम विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ विशेषज्ञ वेदप्रकाश सिंह ने बताया कि इंदौर में 24 सितंबर को सुबह 11 से 12 बजे तक मौसम शुष्क रहेगा और बादल छाए रहेंगे, जबकि दोपहर 3 से शाम 7 बजे के बीच हल्की बारिश की संभावना है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में उत्तर छत्तीसगढ़ और झारखंड में चक्रवाती हवाओं का घेरा बना हुआ है। एक मानसून द्रोणिका जैसलमेर शिवपुरी सीधी होते हुए गया तक जा रही है। इस वजह से इंदौर में शनिवार को शहर में हल्के से मध्यम बारिश हो सकती है।

Exit mobile version