Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्कूली स्पोर्ट्स मीट में छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम

Chhapra: स्कूली स्पोर्ट्स मीट के तहत सदर प्रखंड स्तरीय तरंग प्रतियोगिता मंगलवार को राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित किया गया. प्रतियोगिता में नगर और सदर क्षेत्र के कुल 202 हाई और प्रारंभिक विद्यालयों के चुने हुए छात्र छात्राओं ने भाग लिया.

उद्घाटन नगर विद्यालय अवर निरीक्षक डॉ द्विजेंद्र राय ने किया. अंडर 14 वर्ग के बालक वर्ग के 100 मीटर रेस में विक्की, 200 मीटर रेस में अमन, 400 मीटर में नासिर, लंबी कूद में जयप्रकाश, ऊंची कूद में अमित, शॉट पूट में हरेराम और रीले रेस में मध्य विद्यालय नैनी ने बाजी मारी. जबकि बालिका वर्ग में 100 मीटर रेस में सिंकी, 200 मीटर रेस में रिंकी, 400 मीटर में सुगाँती कुमारी, लंबी कूद में ज्योति, ऊंची कूद में नंदनी, शॉट पूट में अंजलि और रीले रेस में गंगा देवी आर्य कन्या मध्य विद्यालय ने बाजी मारी.

अंडर 17 बालक वर्ग के 100 मीटर रेस में संजीत,200 मीटर रेस में आदित्य, 400 मीटर में आलोक, 800 मीटर रेस में विशाल, 1500 मीटर रेस में अरबाज, 3000 मीटर रेस में अजय और लंबी कूद में सुधांशु ने बाजी मारी. आयोजन में डॉ सुरेश सिंह, शैलेन्द्र राम, डॉ शहजाद आलम, शहूद आलम, जनार्दन सिंह, कमलेश सिंह, विशाल शर्मा, पंकज कश्यप आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Exit mobile version