सारण के पांच कराटे खिलाड़ियों को अगले बेल्ट में मिला प्रमोशन

सारण के पांच कराटे खिलाड़ियों को अगले बेल्ट में मिला प्रमोशन

Chhapra: इंटनेशनल क्यूकुशिन काई कराटे डो की बिहार राज्य इकाई द्वारा पटना में आयोजित बेल्ट ग्रेडिंग(परीक्षा) में सारण पांच खिलाड़ियों ने अपने बेहतर प्रर्दशन की बदौलत न सिर्फ अगले रैंक में प्रमोशन पाया बल्कि सबका घ्यान भी खिंचा. रविवार को आईकेकेकेडो बिहार के चीफ सेंसई अजय कुमार के नेतृत्व में आयोजित श्रमजीवी पत्रकार संघ  के कार्यालय परिसर में आयोजित बेल्ट ग्रेडिंग में कराटेकारों की स्टेमिना, टेक्निक, सहनशक्ति समेत कराटे की दोनो र्स्पधा काता एवं कुमिते(फाईट)के हर पहलुओं की जांच किया गया.

जिसके बाद बिहार चीफ सेंसई श्रीकुमार द्वारा रिजल्ट की घोषणा के साथ ही सफल कराटेकारों को मौके पर ही बेल्ट व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. जिसमें सारण के विज्ञान सागर श्रीवास्तव को ब्राउन, मनीष कुमार को ग्रीन, संजीत कुमार, समीर पटेल को यलो तथा प्रकाश कुमार को व्हाईट से डायरेक्ट यलो बेल्ट प्रदान किया गया. वंही शिवाजी फाईटर क्लब के विक्की कुमार, अक्क्ष, साहिल, आयुष आदित्य को ब्लू से यलो, शिवम, रिद्धिमा, निखिल को व्हाईट से ब्लू, राज कुमार एवं राज कुमार पांडेय को ग्रीन से ब्राउन बेल्ट प्रदान किया गया. दीपक कुमार एवं मुकुल कुमार को ब्लैक बेल्ट की उपाधी से सम्मानित किया गया. उधर आईकेकेकेडो के बिहार चीफ ने सेंसई दीपक सिन्हा को एसोसिएशन का पटना इकाई का जेनरल सेकेट्री तथा अनिल कार्की को सारण जिला का जेनरल सेकेट्री नियुक्त करते हुए एसोसिएशन को मजबूत बनाने तथा उसके  विस्तार की शुभकामना दिया है.

उधर पूरे आयोजन को सफल बनाने में भाेला कुमार थापा समेत विभिन्न जिलों से आए एसोसिएशन के सेकेट्री एवं इंस्ट्रक्टर द्वारा सक्रिय भूमिका निभाई गई. मालूम हो कि उक्त ग्रेडिंग में पटना समेत सारण, सीतामढ़ी, नवादा, बेतिया, पश्चिम चंपारण समेत करीब आधा दर्जनों जिले से आए करीब 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

Prev 1 of 125 Next
Prev 1 of 125 Next

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.