हेमन ट्रॉफी : सारण ने गोपालगंज को 5 विकेटों से रौंदा

छपरा: सारण ज़िला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित शहर के राजेंद्र कॉलेज में खेले जा रहे हेमन ट्रॉफी के पहले मैच में सारण ने गोपलागंज को 5 विकेट से हरा दिया. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोपलगंज की पूरी टीम 43.2 ओवरों में मात्र 210 रनों पर आल आउट हो गयी. गोपलागंज की तरफ से सबसे ज्यादा रन यश आनंद ने बनाय जिन्होंने 65 रनो का योगदान दिया. वहीं सारण की तरफ से प्रकाश,कुंदन व राजवीर ने 2-2 विकेट हासिल किये.
 
211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सारण के कप्तान ने धमाकेदार पारी खेलते हुए मात्र 62 गेंदों में 92 रनों की पारी खेलते हुए सारण की जीत सुनिश्चित कर दिया. सारण ने 5 विकेट खोकर बड़े ही आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. वहीं अभिमन्यु ने 36 तो राजवीर आनंद ने नाबाद 26 रनो की अहम पारी खेली. टूर्नामेंट का दूसरा मैच वैशाली और ग़ोपालगंज के बीच शानिवार को खेला जाएगा.
 
इससे पहले इस टूर्नामेंट का शुभारम्भ प्रमंडलीय आयुक्त नर्मदेश्वर लाल ने किया.बताते चलें कि सूबे कि पांच टीम ने भाग लिया है. मैच का आयोजन 24 मार्च से 30 मार्च तक किया जायेगा. सभी मैच नॉक आउट होंगे और 50-50 ओवर के खेले जायेंगे.

उद्घाटन सत्र में पूर्व विधायक जनक सिंह, संजय सिंह, अनिल कुमार सिंह, विभूति नारायण शर्मा, मदन मोहन सिंह, राजेश फैसन, कैसर अनवर, सुरेश प्रसाद सिंह, संदीप कुमार, सुनील सिंह आदि उपस्थित थे. 

0Shares
A valid URL was not provided.