जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 24 से, 31 टीमें ले रही है हिस्सा

जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 24 से, 31 टीमें ले रही है हिस्सा

  •  प्रतियोगिता को लेकर कमिटी का गठन

Chhapra: बीसीए के तत्वधान में जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता आगामी 24 नवंबर से शुरू होगा. उक्त निर्णय आज स्थानीय सर्किट हाउस में जिला क्रिकेट संघ की बैठक में लिया गया.

संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में क्रिकेट के हितों के लिए कई कदम उठाए गए. जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में 31 टीम भाग ले रही है. जिसमें 9 टीमें जूनियर की होगी और 22 टीमें सीनियर की होगी जूनियर की प्रतियोगिता 1 दिसंबर से 8 दिसंबर के बीच खेले जाएंगे.

इस प्रतियोगिता को लेकर कमेटी का भी गठन किया गया. बैठक में कोषाध्यक्ष संदीप कुमार ने आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया गया. जिसको सभी सदस्यों ने संपुष्टि कर दिया बैठक में सारण के दो होनहार खिलाड़ी को बिहार टीम में जगह मिलने पर खुशी व्यक्त की गई तथा सारण के ही दो युवा को बिहार सलेक्शन टीम में जगह मिलने पर सदस्यों ने खुशी जाहिर की. विदित हो कि संजय कुमार राहुल एवं संदीप कुमार को बिहार सिलेक्शन टीम में जगह दी गई है यह सभी मैच स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम में खेले जाएंगे.

बैठक में मुख्य रूप से संरक्षक वरीय अधिवक्ता अवधेश्वर सहाय, अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सचिव रजनीश कुमार, कोषाध्यक्ष संदीप कुमार, सुनील कुमार सिंह, डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, प्रोफेसर अशोक मिश्रा, श्याम देव सिंह, धनंजय सिंह, कैसर अनवर, विभूति नारायण शर्मा, केदारनाथ सिंह, किशोर कुमार, दिनेश पर्वत, पॉल इस्माइल, चंदन शर्मा, कुंदन शर्मा, विश्वास गौरव सहित कई सदस्य उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें