छपरा की सान्या वर्मा बनी बिहार स्टेट अंडर 19 शतरंज प्रतियोगिता की उपविजेता

Chhapra: अखिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में रोहतास में आयोजित बिहार स्टेट अंडर 19 चेस चैंपियनशिप के गर्ल्स कैटेगरी में छपरा की सान्या वर्मा 5 चक्रों की प्रतियोगिता में 4 अंक बनाकर उपविजेता बनी। इस प्रतियोगिता में विजयी होने के साथ ही अब वो राष्ट्रीय अंडर 19 शतरंज प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगी। विदित हो कि सान्या प्रभुनाथनागर निवासी सत्यदेव प्रसाद वर्मा एवं कांति देवी की सुपौत्री एवं पंकज कुमार वर्मा और दीपमाला वर्मा की सुपुत्री हैं। सान्या की इस उपलब्धि से छपरा जिला शतरंज संघ गौरवान्वित है । इसी प्रतियोगिता में सान्या की बड़ी बहन तान्या वर्मा 5 चक्रों में 3 अंकों के साथ सातवें स्थान पर रहीं। ज्ञातव्य हो कि सान्या ब्रजकिशोर किंडरगार्टन एवं तान्या छपरा सेंट्रल स्कूल की विद्यार्थी हैं।

इस उपलब्धि पर छपरा जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष कुमार धीरज, सुमन कुमार वर्मा, सचिव मनोज कुमार वर्मा ‘संकल्प’, संयुक्त सचिव सुशील कुमार वर्मा, यशपाल सिंह, धनंजय कुमार, कोषाध्यक्ष विक्की आनंद , राष्ट्रीय निर्णायक कुमार शुभम, सन्नी कुमार सिंह, राजशेखर, रणधीर कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारियों, शतरंज खिलाड़ियों एवं शतरंज प्रेमियों ने बधाई दी है ।

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें