Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लौह पुरुष की जयंती पर छपरा में रन फॉर यूनिटी का होगा आयोजन

Chhapra: रियासतों को एकताबद्ध कर देश को वर्तमान भौगोलिक स्वरुप प्रदान करने वाले देश के प्रथम गृह मंत्री लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को देशभर में “रन फॉर यूनिटी” का आयोजन किया जा रहा है.

इसी के तहत सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने सारण में छपरा हवाई अड्डा अथवा पुलिस लाइन से राजेंद्र स्टेडियम तक दौड़ का आयोजन प्रस्तावित किया है.

सोमवार को रन फ़ॉर यूनिटी को लेकर रमेश प्रसाद, ई० सत्येंद्र सिंह, ओपी सिंह, रोहित सिंह, राकेश सिंह, पंकज कश्यप समेत जिला भाजपा के पदाधिकारियों ने जिला के उप विकास आयुक्त रौशन कुशवाहा के साथ बैठक की गयी.

रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में राष्ट्रीय एकता के लिए पूरा शहर दौड़ लगाएगा. ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला के अधिकारी जोर शोर से लगे हुए है.

रमेश प्रसाद ने बताया कि हवाई अड्डा या पुलिस लाइन से राजेंद्र स्टेडियम तक दौड़ होगी. इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ विद्यालय के छात्रा/छात्राए भी शामिल होगी.

दौड़ में आमलोगों एवं सभी प्रबुद्ध व्यक्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है. साथ ही सभी इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों व गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित करने का निर्देश दिया गया है.

Exit mobile version