Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राज्यस्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में सारण के प्रियांशु, आमिर व देवेश ने जीता गोल्ड

Chhapra: बिहार राज्य पावर लिफ्टिंग संघ एसोसिएशन द्वारा आयोजित तीसरे जूनियर एंड सीनियर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सारण के खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला. बीते 19 और 20 अक्टूबर को नालंदा जिले में आयोजित राज्य स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में सारण के प्रियांशु 59 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड जीता.

वही सारण के राजू कुमार ने सिल्वर मेडल हासिल किया. 64 किलो भार वर्ग में सूरज कुमार ने सिल्वर मेडल. वही 93 किलोग्राम भार वर्ग में सारण के मोहम्मद आमिर ने गोल्ड और राहुल ने सिल्वर मेडल हासिल किया. हेवी केटेगरी 120 किलो ग्राम में देवेश राज ओमी ने गोल्ड मेडल हासिल किया. दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों के 200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था.

बताते चलें कि कोच विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं उपरोक्त सभी खिलाड़ी चंदा देवी इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स के सदस्य हैं. सारण जिला भारत्तोलन संघ के महासचिव सुरेश कुमार सिंह, वासुदेव सिंह सहित संघ के अन्य पदाधिकारियों सीनियर खिलाड़ियों ने टीम को उपलब्धि पर खुशी व्यक्त करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है.

Exit mobile version