बिहार दिवस पर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

बिहार दिवस पर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Chhapra: रिविलगंज में इनई में बिहार दिवस पर एक दिवसीय जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता के फाइनल में इनई ने मुखरेड़ा को 25-21,25-23 से 2,0 से हराकर कप पर कब्जा किया.

टूनामेंट में पहला सेमीफाइनल में इनई मुबारकपुर को 2,0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया एवं दूसरा सेमीफाइनल में मुकरेरा ने सेंगरटोला को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया.

पारितोषिक वितरण समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं बिहार कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष रामाकांत सिंह सोलंकी एवं पूर्व प्राचार्य अरुण कुमार सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से विजेता एवं उपविजेता को शील्ड प्रदान किया गया.

मैन ऑफ द सीरीज गोलू को बिहार भाजपा कीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेंद्र सिंह चौहान, मुखिया प्रतिनिधि जय प्रकाश सिंह, रिविलगंज प्रखण्ड सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष चाँदकिशोर सिंह, पैक्स अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह द्वारा कप दिया गया. मैन ऑफ द मैच किशन को 5 बार के बॉलीबाल के राष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक उर्फ कालू द्वारा कप प्रदान किया गया.

मुख्य अतिथि अरुण कुमार सिंह ने कहा कि खेल एक ऐसी भावना है जहां खिलाड़ी टीम के लिये खेलता है. ऐसे प्रतियोगिता से खिलाड़ियो को आगे बढ़ने के लिये मौका मिलता है.

मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामाकान्त सिंह सोलंकी ने कहा कि सारण बॉलीबाल का पहचान बिहार में ही नही देश स्थल पर अपना पहचान अलग है. छपरा के खिलाड़ी रास्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाया है. इसी इनई गांव का अभिषेक उर्फ कालू पांच, पांच बार राष्ट्रिय बॉलीबाल खेल चुके है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें