Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ओम साईं क्लब बरेजा ने दुर्गा स्पोर्टिंग क्लब जलालपुर को हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

जलालपुर: स्वाधीनता दिवस के पावन अवसर पर जलालपुर हाई स्कूल के खेल मैदान मे खेली गई स्वर्गीय नग नारायण सिंह राज नारायण सिंह फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में ओम साईं क्लब बरेजा ने दुर्गा स्पोर्टिंग क्लब जलालपुर को टाई ब्रेकर में 5-4 से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.

खेले गए रोमांचक फाइनल में दोनों टीमें निर्धारित समय तक एक गोल से बराबरी पर थी| दोनों टीमों ने खेल के पहले हाफ में एक-एक गोल किया था. बाद में ट्राई ब्रेकर में बरेजा की टीम 5 किक में चार को गोल में तब्दील कर दी. वहीं दुर्गा स्पोटिंग तीन ही गोल बना पाई. इसके पहले महिलाओं के फाइनल मुकाबले में शेखपुरा की टीम ने जलालपुर दुर्गा स्पोर्टिंग की टीम को 2-0 से पराजित कर दिया है.

शेखपुरा की ओर से सपना तथा मुस्कान ने एक-एक गोल किए. विजेता टीमों तथा उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करते हुए सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि हार और जीत तो खेल में चलता रहता है. मैदान में जो खेलता है वही जीतता और हारता है. उन्होंने दोनों टीमों के अच्छे खेल प्रदर्शन की प्रशंसा की और कहा कि काफी मेहनत से और मकसद से आप खेलते रहे. दोनों टीमों के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप इतने अच्छे खिलाड़ी बने कि राज्य और देश के बड़े मैदान में खेले. सभी खेल भावना का भी उसमें ख्याल रखें. खेल भावना से खेल कर ही खिलाड़ी विजेता बनते हैं. पुरुषों की टीम में अक्षय कुमार को बेस्ट ट्वेंटी टू का पुरस्कार दिया गया. मैच के निर्णायक उमेश कुमार सिंह ,जफ्फरुल्लाह खान तथा प्रदीप कुमार थे. चौहान परिवार बसडिला द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में दर्शकों का सैलाब उमड़ पड़ा था. चौहान परिवार द्वारा सभी अतिथियों का अंग वस्त्र से स्वागत किया गया.

मैच की कमेंट्री सुरेश कुमार सिंह ने की. मौके पर अमरेंद्र कुमार सिंह अध्यक्ष रोटरी क्लब छपरा, ललनदेव तिवारी, राजन तिवारी, अमृतांशु भूषण मिश्र फुटबाल प्रशिक्षक, मनोज कुमार सिंह, अमरेंद्र कुमार सिंह बरेजा सुनील सिंह, विनोद सिंह, राजू सिंह, ॠचा सिंह, मुखिया फणीन्द्र सिंह, मुखिया श्री राम राय, मुखिया दिनेश पंडित मो मुस्तफा सहित कई अन्य भी थे.

Exit mobile version