क्रीड़ा भारती करेगा मां भारती की प्रदक्षिणा कार्यक्रम, तैयारियां शुरू

क्रीड़ा भारती करेगा मां भारती की प्रदक्षिणा कार्यक्रम, तैयारियां शुरू

Chhapra: स्वतंत्रता की अमृत महोत्सव के अवसर पर खेल और खिलाड़ियों को समर्पित अखिल भारतीय संगठन क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में आगामी 22 मई, रविवार को मां भारती की प्रदक्षिणा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

उक्त जानकारी क्रीड़ा भारती,सारण के जिला संयोजक पंकज कश्यप ने दी। उन्होंने बताया कि इस मौके पर क्रीड़ा भारती द्वारा पूर्व निर्धारित रूट पर
पूरे देश में 300 स्थानों पर से एक ही समय सुबह 9:00 बजे युवाओं की टोली अपने अगले गंतव्य के लिए बाइक से प्रस्थान करेगी। यह अद्भुत कार्यक्रम पूरे देश में एक ही साथ आयोजित किए जाएंगे।

श्री कश्यप ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बलिया से चलकर क्रीड़ा भारती से जुड़े दर्जनों युवाओं की टोली बिहार के सारण जिले के मांझी में प्रवेश करेगी, जहां पहले से मौजूद क्रीड़ा भारती के कार्यकर्ता व स्थानीय समाजसेवी युवाओं के टोली उनका स्वागत करेंगे। वहीं मांझी से ही सुबह 9:00 बजे सारण प्रमंडल के चुनें हुए युवाओं की टोली मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहनों से वैशाली जिला की मुख्यालय हाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

क्रीड़ा भारती के जिला संयोजक ने बताया कि इस बाइक और वाहन रैली के दौरान सबसे आगे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लिए लेकर क्रीड़ा भारती कार्यकर्ता बाइक से चलेंगे।

श्री पंकज ने बताया कि 22 मई को आयोजित होने वाले इस राष्ट्रव्यापी अद्भुत कार्यक्रम को सारण जिले के क्षेत्र में सफल बनाने के लिए क्रीड़ा भारती सारण प्रमंडल की टीम पुरे मनोयोग से जुटी हुई है ‌। इस कार्यक्रम के सफलता के लिए अलग-अलग सामाजिक कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों से संपर्क किया जा रहा है।

Prev 1 of 164 Next
Prev 1 of 164 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें