सारण की किक बॉक्सरों की टीम बनी ओवरऑल चैंपियन

सारण की किक बॉक्सरों की टीम बनी ओवरऑल चैंपियन

Chhapra: दिघवारा के रामजंगल सिंह इंटर कॉलेज परिसर में संपन्न 5वी राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में छपरा के खिलाड़ियों प्रर्दशन बेहतर रहा. छपरा के एसएसपी सेंट्रल स्कूल एवं छपरा वॉरियर क्लब के सभी 10 खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जंहा व्यक्तिगत रूप से मेडल हासिल करने में सफल रहे.

 

वही पूरी प्रतियोगिता में बेहतर प्रर्दशन की बदौलत सारण टीम को प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग का ओवरऑल चैंपियन का खिताब भी हासिल हुआ. सारण टीम में छपरा से तीन लड़कियां समृद्धी सुर्यवंशी, रूखसार तब्ससुम, पूजा कुमारी, लड़कों में समीर पटेल, विज्ञान श्रीवास्तव, रोहित राज सिंह, सार्थक सिंह, रनोज प्रताप सिंह, छोटू कुमार, मनीष कुमार शामिल थें.

बताते चलें की पिछली बार टीम को प्रतियोगिता मे तीसरा स्थान हासिल हुआ था. उधर छपरा के बच्चों का राज्य स्तरीय प्रतियेागिता में बेहतर प्रर्दशन व सब जूनियर वर्ग का ओवर ऑल चैंपियन का खिताब हासिल होने पर एसएसपी स्कूल की प्राचार्य प्रिया सिंह, जिला योग संघ के सचिव सुजीत कुमार, डाडी बलसारा कराटे आशिहारा काई कान फाउंडेशन के सेंसई दीपक कुमार ने भी सभी बच्चों को इस उपलब्धी के लिए बधाई देते हुए उन्हे आगे भी मेहनत जारी रखने को कहा.

मालूम हो कि बीते 7 एवं 8 जुलाई को संपन्न राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सारण समेत सीवान, हाजीपुर, पटना, बेगुसराय, भागलपुर समेत विभिन्न जिलों के खिलाड़ी पहुंचे थें. वही किक बॉक्सिंग के साथ ही राज्य स्तरीय बॉक्सिंग के जुनियर वर्ग में आरडीएस स्पोर्टस क्लब पंचपटिया के प्रभात कुमार ने 53 किलो भारवर्ग में गोल्ड, 50 किलो वर्ग में बिट्‌टू ने सिल्वर एवं 32 किलो भारवर्ग में रौशन ने ब्रांज मेडल हासिल कर अपने क्लब का नाम बढ़ाया है.
खिलाड़ियों की सफलता पर क्लब के सचिव सह कोच राजेश सिंह, अध्यक्ष डा.मुकेश सिह, गोपाल जी सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्हे सम्मानित भी किया.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें