राजेंद्र प्रसाद नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट में खलपुरा छपरा ने रघुनाथपुर सीवान को 67 रनों से हराया

राजेंद्र प्रसाद नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट में खलपुरा छपरा ने रघुनाथपुर सीवान को 67 रनों से हराया

Chhapra: राजेंद्र प्रसाद नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खलपुरा छपरा की टीम ने रघुनाथपुर सीवान की टीम को 67 रनों से हराया. मुख्य अतिथि सुधीर कुमार गौतम (मैनेजर, कॉरपोरेशन बैंक, छपरा) डॉ धर्मेंद्र कुमार सिंह, भाजपा नेता जिला उपाध्यक्ष, विशिष्ट अतिथि, प्रोफेसर संतोष सिंह, मनोज पांडे, हरिमोहन कुमार पिंटू, गंगा सिंह महाविद्यालय साथ रंजन यादव प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो बिहार ने खलपुरा (डोरीगंज) टीम के रोहित कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी मोमेंटो एवं माला पहनाकर सम्मानित किया.

रोहित कुमार सिंह ने 35 बॉल पर 62 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपने 2 ओवर के स्पेल में 1 विकेट भी लिया. खलपुरा की टीम ने रघुनाथपुर सिवान को 67 रनों से हराया. खलपुरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का लक्ष्य दिया. जिसमें रघुनाथपुर की टीम ने अपने सभी विकेट गंवाकर 105 रनों का पर ढेर हो गई. आयोजन समिति के सदस्य रिंकू, प्रकाश कुमार, रणधीर यादव, कृष्णा यादव, सन्नी यादव ,रजनीश यादव, रोशन यादव सभी ने अतिथियों को माला एवं बुके देकर सम्मानित किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें