Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

टी-20 मैचों के लिए धर्मशाला पंहुची भारत-श्रीलंका की टीमें

धर्मशाला: अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 व 27 फरवरी को खेले जाने वाले टी-20 मैचों के लिए शुक्रवार को भारत और श्रीलंका की टीमें धर्मशाला पंहुच गई। शुक्रवार को पहले मेहमान टीम श्रीलंका की टीम दोपहर बाद करीब 12ः30 बजे गगल एयरपोर्ट पर पंहुची। वहीं उसके बाद साढ़े तीन बजे भारतीय टीम विशेष चार्टड विमान से गगल एरपोर्ट पर उतरी। दोनों टीमों के एयरपोर्ट पंहुचने पर खिलाड़ियों का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने जोरदार स्वागत किया। वहीं इस दौरान क्रिकेट के दीवानें भी अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

उधर गगल एयरपोर्ट से दोनों टीमों को कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष बसों द्वारा धर्मशाला के कंडी स्थित एचपीसीए के रेडिसन होटल लाया गया। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए पुलिस का तीन स्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है। खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्टेडियम सहित होटल के बाहर भी खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस जवानों की तैनाती कर दी गई है।

दो साल के बाद धर्मशाला में लौट रहा है क्रिकेट का रोमांच
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दो साल के बाइ कोई अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा हैै। पिछला मैच 2019 में खेला गया था। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने बताया कि एचपीसीए के लिए गर्व की बात हैकि धर्मशाला में श्रीलंका दौरे के दो टी-20 मैच खेले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन मैचों को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। मैच के लिए टिकटों की बिक्री से पता रहा है कि कोविड के चलते दर्शकों के प्रवेश पर प्रतिबंध के हटने से वह कितना खुश हैं। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में खेले जाने वाले दोनों मैचों को लोगों को खूब मजा आने वाला है।

Exit mobile version