Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कबड्डी: इन्ट्रैक्ट सारण इलेवन की टीम ने जीता मैच

छपरा: स्थानीय शिशु पार्क के में इन्ट्रैक्ट सारण इलेवन तथा इनट्रैक्ट सारण एट के बीच कबड्डी मैच का आयोजन किया गया. खेल का शुभारम्भ मुख्य अतिथी रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने फीता काट कर किया. खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि खिलाड़ियो को खेल भावना के साथ मैदान में उतरना चाहिए यह तो सर्व विदित है कोई एक टीम ही विजेता घोषित होती है. इसलिए हारे हुए खिलाड़ियों को हताश होने की जरूरत नहीं है यह उनके लिए सबक है और मेहनत करें. जिससे वह अगला मैच जीत सके.

मैच के प्रारम्भ होने से पहले मुख्य अतिथि श्याम बिहारी अग्रवाल ने खिलाडि़यों से हाथ मिलाकर कर परिचय किया. मैच में इन्ट्रैक्ट सारण इलेवन की टीम विजयी हुई. इन्ट्रैक्ट सारण इलेवन के कप्तान श्याम जायसवाल ने बताया एक साथ मिल कर खेलने की वजह से हमारी जीत हुई है. इन्ट्रैक्ट सारण इलेवन की टीम में मोहित राय आकाश कुमार आशिष कुमार अभिजित सावंत प्रिन्स कुमार निखिल राज सैनी उत्कर्ष सैनी ने कबड्डी खेला. रैफरी की भूमिका मोहम्मद कैफ ने निभाई.

इन्ट्रैक्ट सारण एट की टीम में कप्तान अभिराज सिंह अनिरुद्ध सिंह दीपु जायसवाल रौशन कुमार आशिफ हुसैन रविरंजन कुमार पाल अभ्युदय आनन्द यश कुमार शामिल हुए. इस अवसर पर रोट्रेक्ट सारण के अध्यक्ष मोहम्मद चाँद, सचिव मोहम्मद रिजवान, एकलाख अन्सारी, रविशंकर कुमार, मनीष कुमार सोनी श्रीराम कुमार आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Exit mobile version