14वीं बिहार जूनियर जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का छपरा में होगा आयोजन

14वीं बिहार जूनियर जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का छपरा में होगा आयोजन

Chhapra: सारण जिला कबड्डी संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक ‘हैबिट रेस्टोरेंट’ में प्रोफेसर एच के वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि पिछले वर्ष के अनुभव को देखते हुए एवं कोविड-19 के अनुपालनार्थ जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन चार जोनों में बांटकर किया जाएगा क्योंकि पिछले वर्ष के आयोजन में लगभग 70 टीमों ने हिस्सा लिया था और इस बार 100 से ऊपर टीम भाग लेने की संभावना है.

छपरा जोन के अंतर्गत छपरा सदर नगर, रिविलगंज ,माझी, एकमा, जलालपुर ,एवं नगरा, प्रखंड की टीमें हिस्सा लेंगे.

मसरख जोन के अंतर्गत बनियापुर ,लहलादपुर ,मसरख, तरैया, ईश्वरपुर ,एवं पानापुर, प्रखंड की टीमें हिस्सा लेंगी।
..
गरखा जोन के अंतर्गत गरखा, मरहौरा ,अमनौर एवं दिघवारा प्रखंड की टीमें हिस्सा लेंगी.

सोनपुर जोन के अंतर्गत परसा, मकेर , दरियापुर एवं सोनपुर प्रखंड की टीमें हिस्सा लेंगी.

10 जनवरी को मसरख जोन का मैच आयोजित किया जाएगा इसके लिए अमरेंद्र सिंह को संरक्षक एवं कुमार कौसलेन्द्र को संयोजक बनाया गया है.

उक्त बैठक में डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, राम दयाल शर्मा, विकास सिंह, हेमंत सिंह, पंकज कश्यप, धर्मेंद्र सिंह, रामबाबू पांडे, सुशील सिंह, सूरज कुमार सहित विभिन्न प्रखंडों के पदाधिकारी गण उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन अमरेंद्र सिंह के द्वारा किया गया तथा मंच संचालन डॉक्टर सुरेश प्रसाद सिंह ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें