खेल दिवस पर कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

खेल दिवस पर कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

छपरा: खेल दिवस के अवसर पर शहर के शिशु पार्क में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. सारण जिला कबड्डी एसोसिएशन एवं रोटरी क्लब छपरा के संयुक्त तत्वावधान में बालक एवं बालिका वर्ग में प्रतियोगिता आयोजित की गयी.

बालक वर्ग में छपरा ईस्ट और छपरा वेस्ट के बीच कड़ी टक्कर में छपरा ईस्ट ने 37 अंक अर्जित कर छपरा वेस्ट को तीन अंकों के अंतराल से पराजित किया. वही बालिका वर्ग में छपरा वेस्ट की टीम ने 47 अंक अर्जित कर छपरा ईस्ट को 12 अंकों के अंतराल से हरा दिया.

दोनों वर्ग की विजेता टीम को रोटरी छपरा के अध्यक्ष डॉ. सरोज वर्मा, सचिव विजय नंदन प्रसाद, राकेश कुमार, प्रो. एम.के. शरण, एस.के. सिंह, शहजाद आलम, इनर व्हील की आशा शरण, मधुलिका तिवारी, विणा शरण ने पुरस्कृत किया. वही निर्णायक मंडल में सभापति बैठा, श्यामदेव सिंह, अमित सौरभ, पंकज कश्यप थे. इस अवसर पर प्रतियोगिता के आयोजक सारण जिला कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने खिलाड़ियों को शुभकामनायें दी. उन्होंने कहा कि खेल और खिलाडियों को बढ़ावा देने के लिए भविष्य में भी ऐसे आयोजन की जाएगी.

यहाँ देखे वीडियो: खेल दिवस पर कबड्डी प्रतियोगिता का होगा आयोजन

 

Santosh Kumar/Surabhit Dutt

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें