कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, मेयर ने विजेता टीम को दिया पुरस्कार

कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, मेयर ने विजेता टीम को दिया पुरस्कार

Chhapra: सारण जिला कबड्डी संघ एवं गरखा प्रखंड कबड्डी संघ के तत्वाधान में श्री श्री 108 सीता राम दास जी महाराज की पुण्य स्मृति में एक दिवसीय पुरुष-महिला गोल्ड कबड्डी कप प्रतियोगिता का आयोजन उच्च विद्यालय नराव में संपन्न हुआ. उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि जिला परिषद सारण के अध्यक्ष मीना अरुण ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया.

उनके साथ जिला परिषद सिवान की अध्यक्ष संगीता यादव ने भी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. प्रतियोगिता में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया. बालक वर्ग में संत जोसेफ ने छपरा को हराया. पुरस्कार वितरण की मुख्य अतिथि छपरा नगर निगम की मेयर प्रिया देवी ने किया. इस अवसर पर मेयर ने विजेता एवं उपविजेता टीम को प्रोत्साहन राशि के रूप में अपनी ओर से एक ₹1000 नगद दिया.

इस अवसर पर प्रकाश सिंह, केशव सिंह, मनोज सिंह, धनंजय सिंह, सुनील कुमार सिंह, यशपाल सिंह, शैलेश कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, रमेश सिंह, भानु प्रताप सिंह, सुरेश प्रसाद सिंह आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें