हमारा एकमात्र लक्ष्य आईपीएल खिताब जीतना : मोहम्मद कैफ

हमारा एकमात्र लक्ष्य आईपीएल खिताब जीतना : मोहम्मद कैफ

नई दिल्ली:  दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ, जिन्होंने शनिवार को मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में टीम के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया, ने कहा कि टीम का एकमात्र लक्ष्य इस बार आईपीएल का खिताब जीतना है।
उन्होंने कहा, “हम इस साल एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और यही दिल्ली कैपिटल्स टीम का लक्ष्य है। हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। हम पिछले साल खिताब के बहुत करीब थे और इस सीज़न का प्लस पॉइंट यह है कि अधिकांश खिलाड़ी जैसे ऋषभ पंत आदि काफी क्रिकेट खेल चुके हैं और वे आईपीएल में अच्छी लय में होंगे।”
कैफ ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को अपने अभ्यास सत्र के दौरान दुधिया रोशनी में कैच लेने पर ध्यान केंद्रित किया। 
उन्होंने कहा, “खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। एक कोचिंग समूह के रूप में हमने क्षेत्ररक्षण कौशल में ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। शनिवार के अभ्यास सत्र में खिलाड़ियों ने रोशनी के नीचे कुछ कैच लपके। यह एक शानदार सत्र था। मुझे टीम के कई युवा खिलाड़ियों और अनुभवी खिलाड़ियों से भी मिलना अच्छा लगा। रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई।” 
दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग अपने संगरोध अवधि को पूरा करने के बाद जल्द ही टीम के साथ अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में भाग लेंगे। कैफ ने कहा कि वह और प्रमुख कोच आगामी दिनों में टीम के अभ्यास सत्र के लिए एक योजना तैयार करेंगे। 
कैफ ने कहा, “मैं रिकी से मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैं उनसे फोन पर संपर्क में हूं। हम पोंटिंग के साथ आगामी दिनों के लिए एक प्रशिक्षण योजना तैयार करेंगे।” दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी।
हिन्दुस्थान समाचार

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें