मैं हर मैच में अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा: रिषभ पंत

मैं हर मैच में अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा: रिषभ पंत

NewDelhi: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र के लिए दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किये जाने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत ने कहा कि वह प्रत्येक मैच में अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे ताकि फ्रेंचाइजी केे खिताब का सूखा खत्म हो सके।

पंत ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने कहा, “मुझे यह अवसर देने के लिए धन्यवाद, मैं हर दिन अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा। उम्मीद है, हम इस साल खिताब जीत सकेंगे।” 
उन्होंने आगे कहा, “पिछले कुछ वर्षों से मैं जिस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा हूं, उसका नेतृत्व करने का अवसर मिला।मुझ पर विश्वास जताने के लिए कोच रिकी पोंटिंग, कोचिंग स्टाफ, प्रबंधन, मेरे साथियों और प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद।”
बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कप्तान नियुक्त किया गया है। अय्यर को हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान बाएं कंधे में चोट लग गई थी। 09 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का सामना करेगी।
हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें