सारण जिला कबड्डी संघ की आम बैठक का हुआ आयोजन

सारण जिला कबड्डी संघ की आम बैठक का हुआ आयोजन

छपरा: सारण जिला कबड्डी संघ की बैठक रविवार को आयोजित की गई. स्थानीय सोलंकी बी.एड. कालेज में आयोजित बैठक में जिले के 20 प्रखंड के संघ के पदाधिकारियों ने भाग लिया.

बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से वर्ष 2016-2017 के लिये नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. साथ ही इस वर्ष के लिए कबड्डी संघ की योजना एवं बजट की रणनीति भी तैयार की गई.

बैठक को संबोधित करते हुए जिला संघ के सचिव सुरेश प्रसाद सिंह ने आगामी अक्तूबर माह में पटना में आयोजित हो रहे कबड्डी प्रतियोगिता की जानकारी दी. उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए टीम के चयन, खिलाड़ियों के प्रशिक्षण तथा टीम के संयोजन को लेकर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सदस्यों को तैयारी प्रारंभ करने को कहा. जिससे कि सारण जिला की टीम बेहतर प्रदर्शन कर सकें. साथ ही आगामी माह में जिले के विभिन्न प्रखंडो में जिलास्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन का प्रारूप तैयार करने को कहा जिससे युवा बालक बालिकाएं इस खेल के प्रति आकर्षित हो सके.

बैठक में जिले के सभी विद्यालयों में कबड्डी खेल के प्रोत्साहन तथा इच्छुक विद्यालय को संघ की तरफ से कोच मुहैया कराने की बात पर सहमति बनी.

सारण जिला कबड्डी संघ की कार्यकारिणी

संरक्षक मंडल: डॉ. एच. के. वर्मा, राणा प्रताप सिंह उर्फ़ डब्लू , सीमा सिंह, हरेन्द्र सिंह, देव कुमार सिंह
अध्यक्ष: रमाकांत सिंह सोलंकी

उपाध्यक्ष: पुरुषोतम सिंह गुड्डा, अभय कुमार सिंह उर्फ़ भूलन सिंह, हेमंत कुमार सिंह, सत्येन्द्र कुमार शर्मा उर्फ़ बर्मन

सचिव: डॉ सुरेश कुमार सिंह

संयुक्त सचिव: पंकज कुमार कश्यप, यशपाल कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, किशोर कुणाल, राजेश कुमार सिंह, पंकज कुमार चौहान, सतीश कुमार सिंह

कोषाध्यक्ष: सभापति बैठा

इस अवसर पर नवगठित कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें