जिला शतरंज प्रतियोगिता का 1 और 2 जून को होगा आयोजन

Chhapra:  छपरा जिला शतरंज संघ के तत्वावधान में 31वीं जिला शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 1 – 2 जून को राजेंद्र स्टेडियम के नजदीक स्थित निजी स्कूल में किया जाएगा ।

इस प्रतियोगिता में सारण जिले का किसी उम्र का कोई भी खिलाड़ी भाग ले सकता है । इस प्रतियोगिता में 7 वर्ष से कम आयु के खिलाड़ी तथा दिव्यांग खिलाड़ियों का कोई प्रवेश शुल्क नहीं होगा । प्रतियोगिता के प्रथम 10 विजेताओं के साथ कुल 20 खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

संघ के सचिव डॉ. मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने बताया कि इस प्रतियोगिता से चयनित प्रथम चार खिलाड़ी, बिहार राज्य शतरंज प्रतियोगिता में सारण का प्रतिनिधित्व करेंगे।

प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए एक आयोजन समिति बनायी गई है जिसमें डॉ संजीव कुमार सिंह को आयोजन अध्यक्ष, राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी धनंजय कुमार को आयोजन सचिव एवं रिबेल के निदेशक विक्की आनंद को आयोजन कोषाध्यक्ष बनाया गया है । राष्ट्रीय निर्णायक कुमार शुभम प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक होंगे जबकि उपेंद्र कुमार सिन्हा एवं सनी कुमार सिंह प्रतियोगिता के निर्णायक होंगे । संघ के सचिव मनोज कुमार वर्मा संकल्प प्रतियोगिता निदेशक होंगे ।

 

0Shares
A valid URL was not provided.