Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

खिलाड़ियों के बीच बाँटी गयी निःशुल्क खेल सामग्री

रिविलगंज: नगर पंचायत क्षेत्र मदरसा हमीदिया गोदना रिविलगंज के वॉलीबॉल ग्राउंड पर जे पी सेनानी रामायण सिंह जीवनदानी ने गुरुवार को खिलाड़ियों के बीच बाँटी खेल सामग्री. खिलाड़ियों के खेल का बेहतर प्रर्दशन को देख कर रामायण जीवनदानी ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए दो वॉलीबॉल गेंद एवं एक वॉलीबॉल नेट का किया खिलाड़ियों के बीच वितरण.

इसी मौके पर जीवनदानी ने कहा कि वॉलीबॉल खेल खास कर युवाओं को खेलना चाहिए इससे से शरीर में वसा प्रतिशत और पूरे शरीर के मांसपेशी अनुपात को सकारात्मक तरीके से प्रभावित करता है और उन्होंने कहा कि वॉलीबॉल खेल की बढ़ती प्रसिद्धियाँ एवं स्वस्थ को देखते हुए आज मैंने अपने रिविलगंज के गोदना खान स्पोर्टिंग क्लब के खिलाड़ियों के बीच कुछ खेल सामग्री का वितरण किया है जिससे से खिलाड़ियों में और वॉलीबॉल खेल के प्रति रुझान बढ़े एवं स्वस्थ रहें सभी खिलाड़ी और खेल के माध्यम से हमारे रिविलगंज प्रखंड का नाम रौशन करें.

इस मौके पर जे पी सेनानी रामायण सिंह जीवनदानी, मास्टर सब्बीर खान इम्तियाज खान (गुड्डू), समाजसेवी दिनेश कुमार पंकज, इंडियन युथ रिविलगंज ग्रुप के प्रमुख आसिफ खान, नेहाल खान, साजिद पठान, आदि उपस्थित रहे.

Exit mobile version