रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराया

रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराया

Sports Desk: रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रन से हराकर एक और जीत अपने नाम कर लिया. इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 10 विकेट खोकर 307 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

इसे भी पढ़ें: सारण जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की अध्यक्ष को मिला एक्सीलेंस ऑफ एजुकेशन अवार्ड

आस्ट्रेलिया के तरफ से डेविड वार्नर ने शानदार शतक लगाया. वार्नर ने 111 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों तथा एक छक्का कि मदद से 117 रन बनाए. उनके साथ आस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने अच्छी साझेदारी निभाते हुए उन्होंने भी 84 गेंदों में 82 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपने पारी के दौरान 6 चौंके तथा 4 छक्के लगाए.

इसे भी पढ़ें: सराहनीय कार्य के लिए सारण के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद आमिर सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में 30 रन देकर 5 विकेट झटके. जबकि इमामुल हक ने 53, मोहम्मद हफीज 46, कप्तान सरफराज अहमद 40 तथा वहाब रियाज ने 45 रन की पारी खेली.

आस्ट्रेलिया के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज पेट कमिंस रहे उन्होंने 10 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिए. मिचेल स्टार्क तथा केन रिचर्डसन को दो-दो सफलताएं प्राप्त हुई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.