भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज, बारिश डाल सकती हैं खलल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज, बारिश डाल सकती हैं खलल

Sports Desk: आईसीसी विश्व कप-2019 में गुरुवार को दो टीमों का मुकाबले होंगे. भारत और न्यूजीलैंड ने अभी तक इस विश्व कप में जितने भी मैच खेले हैं, सभी में जीत हासिल की हैं.

विश्व कप में अब तक न्यूजीलैंड ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की हैं. न्यूजीलैंड ने श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम से जीत हासिल की है. भारत ने दो मैचों खेले हैं और दोनों में उसे जीत मिली हैं. भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी और दूसरे मैच में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया को हराया था. भारत के रूप में न्यूजीलैंड के सामने अभी तक की इस टूर्नामेंट की सबसे बड़ी चुनौती है.

चोटिल शिखर धवन बाहर 

शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. यह चोट उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में लगी थी. उस मैच में धवन ने 117 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. धवन जैसी फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज का बाहर होना भारत के लिए परेशानी साबित हो सकती हैं. धवन के जाने से कोहली और रोहित पर जिम्मेदारी बढ़ गई हैं. गेंदबाजी में कोई बदलाव नहीं की गई हैं.

मौसम विभाग की माने तो गुरुवार को मौसम को लेकर भविष्यवाणी अच्छी नहीं हैं. मैच के बीच में बारिश होने के बहुत आसार हैं जो मैच में बाधा पहुंचा सकती हैं.

दोनों टीमों की संभावित खिलाड़ी

भारत:- विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव.

न्यूजीलैंड:- केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, टॉम लाथम, कोलिन मनुरो, जिम्मी नीशाम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें