क्रिकेट टूर्नामेंट: पकवलिया ने छपरा को 35 रन से हराया

क्रिकेट टूर्नामेंट: पकवलिया ने छपरा को 35 रन से हराया

Chhapra: स्वर्गीय कंचन सिंह स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 का फाइनल मैच छपरा और पकवलिया के बीच बोधा छपरा गोराईपुर दिघवारा फील्ड में खेला गया. पकवलिया ने छपरा को 35 रन से हराया. यह मैच पूर्व प्रखंड दिघवारा प्रथम प्रमुख के नाम पर किया जाता है. जो पिछले 11 वर्षों से प्रत्येक मकर संक्रांति के दिन फाइनल का आयोजन होता है.

फाइनल मैच का उद्घाटन पूर्व विधायक विनय सिंह द्वारा किया गया. आयोजन सचिव इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह जयप्रकाश विश्वविद्यालय के द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया तथा उक्त अवसर पर दिघवारा प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह, जिला परिषद जनार्दन सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह समेत अनेक गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा पारितोषिक वितरण किया गया.

फाइनल महामुकाबले में टॉस जीतकर छपरा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया 20 ओवर बल्लेबाजी करने के बाद धाकड़ क्रिकेट क्लब के प्लाट की टीम ने सभी विकेट खोकर 225 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाजी में चमके गोलु आरडीएक्स और रोहित शर्मा 226 रनों का स्कोर का पीछा करने उतरी छपरा की टीम ने 7 ओवरों में 107 रन बना लिए थे. जिसमें आनंद ने तूफानी पारी खेलते हुए 21 गेंदों में शानदार 55 रनों की पारी खेली. उसके बाद जब गोलु के गेंद थमाई गई तो एक ही ओवर में तीन विकेट झटके मैच का पासा ही पलट दिया.

फाइनल में मैन ऑफ द मैच गोलु को दिया गया. मैन आफ द सीरीज रोहित शर्मा को दिया गया. भारी मात्रा में दर्शक मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें