Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्रिकेट: लायंस क्लब को हरा पत्रकार संघ बना विजेता

छपरा: शहर के पुलिस लाइन के खेल मैदान में बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर जयंती के अवसर पर सारण जिला पत्रकार संघ और लायंस क्लब के बीच खेले गये सद्भावना क्रिकेट मैच के रोमांचक मुकाबले में पत्रकार संघ ने लायंस क्लब छपरा को 4 विकेट से हराकर कप अपने नाम किया.

टॉस जीतकर पत्रकार संघ ने लायंस क्लब को बल्लेबाजी करने करने के लिए आमंत्रित किया. लायंस क्लब की ओर लगातार अन्तराल पर विकेट का पतन होता रहा. पहले बैटिंग करते हुए लायंस क्लब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 85 रन का लक्ष्य पत्रकार संघ के सामने रखा. जबाब में उतरी पत्रकार संघ की टीम ने 6 विकेट खोकर 86 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए लायंस क्लब को 4 विकेट से पराजित कर दिया.
पत्रकार संघ की टीम की ओर मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले मुकेश सिन्हा और धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले पत्रकार संघ के कप्तान मुकेश कुमार यादव को किरण ऑटोमोबाइल (महिंद्रा) शो रूम के प्रबंधक धनञ्जय श्रीवास्तव द्वारा पुरस्कृत किया गया. इसके अलावे मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से पत्रकार संघ के किशोर कुमार को लायंस क्लब के DG (elc) डॉ एसके पांडे ने नवाजा.

इसके अलावे पत्रकार संघ के सभी खिलाडियों को लायंस क्लब द्वारा मैडल देकर सम्मानित किया गया. पुरे मैच के दौरान दोनों ही टीमों का खेल काफी रोमांचक था.

मैच में पत्रकार संघ के संरक्षक डॉ विद्याभूषण श्रीवास्तव और लायंस क्लब के जय प्रकाश ने अम्पायर की भूमिका अदा की. www.chhapratoday.com द्वारा फेसबुक पेज पर इस मैच का सीधा प्रसारण किया गया. जिससे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दोनों ही रूप में लोग क्रिकेट के इस खेल का आनंद ले रहे थे.

Exit mobile version