बोधा छपरा ने बलिया को 8 विकेट से हराया

छपरा: स्थानीय हवाई अड्डा के मैदान में आयोजित जनक राय क्रिकेट प्रीमियर लीग का उद्घाटन मढ़ौरा विधायक जीतेन्द्र कुमार राय ने किया.

उद्घाटन मैच में बोधा छपरा ने बलिया की टीम को 8 विकेट से हराया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बलिया की टीम ने बोधा छपरा के सामने 82 रनों का लक्ष्य रखा. बलिया की टीम की और से सबसे ज्यादा लासचि ने 19 रन की पारी खेली. टीम को लगातार झटके लगते रहे जिससे टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही. बोधा छपरा की टीम की ओर सुनील ने 3, रोहित और रंजीत ने 2-2 विकेट झटके.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बोधा छपरा की सलामी बल्लेबाजों ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई. महज दो विकेट ही खोकर टीम ने लक्ष्य प्राप्त कर लिया. सबसे ज्यादा पोलार्ड ने 34 रन की पारी खेली. सलामी बल्लेबाज सोनू कुमार ने 25 रन की शानदार पाती खेली और एक विकेट भी लिया.  इस शानदार प्रदर्शन के लिए सोनू कुमार को मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से ई. प्रभाकर यादव ने नवाजा.

इससे पहले मढ़ौरा विधायक जीतेन्द्र कुमार राय ने फीता काटकर क्रिकेट लीग का शुभारंभ किया. कार्यक्रम में पूर्व मंत्री उदित राय, जनक राय, विनोद राय, दीनानाथ राय, एसके दत्ता, चन्द्रिका राय, अभय, नितिन, सुजीत, हिमांशु, आशीष, सोनू आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.