21 और 22 अप्रैल को भारत कबड्डी लीग का होगा आयोजन

21 और 22 अप्रैल को भारत कबड्डी लीग का होगा आयोजन

Chhapra: जायका रेस्टोरेंट में सारण जिला कबड्डी संघ की बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता रामाकांत सिंह सोलंकी के द्वारा की गई. बैठक में सारण जिला के पिछले वर्षों में आयोजित कार्यक्रमों में खिलाड़ियों तथा खेल की उपलब्धियों पर चर्चा की गई तथा सब जूनियर जूनियर और सीनियर वर्ग में सारण जिला के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को धन्यवाद भी किया गया.

कोषाध्यक्ष सभापति बैठा के द्वारा सारण जिला कबड्डी संघ के आय व्यय को प्रस्तुत किया गया. वही 21 और 22 अप्रैल को नराव में आयोजित भारत कबड्डी लीग के लिए देव कुमार सिंह को आयोजन अध्यक्ष और राजेश कुमार सिंह को आयोजन सचिव बनाया गया. बैठक में डॉक्टर सुरेश प्रसाद सिंह, पंकज कश्यप, विकास सिंह, सुशील सिंह, रामबाबू पांडे, निलेश सिंह, राकेश सिंह, यशपाल सिंह, पंकज चौहान एवं अन्य सदस्य उपस्थित थे.

बताते चलें कि भारत कबड्डी लीग में प्रमंडल की 16 टीमें हिस्सा लेंगी. लीग की विजेता टीम को ₹12000 नगद तथा उप विजेता टीम को ₹8000 की राशि दी जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें