बनियापुर: जिलास्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन, नवादा की टीम ने सोनौली को हराया

बनियापुर: जिलास्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन, नवादा की टीम ने सोनौली को हराया

बनियापुर: खेल आपसी भाईचारा व एकता बढ़ाने का सबल माध्यम है। ऐसे में जीतहार की फिक्र किये बिना सभी को खेल के मैदान में अपनी लक्ष्य के प्रति जिम्मेवार होना चाहिए।  उक्त बातें खिलाड़ियों व दर्शकों को सम्बोधित करते हुए
वीआईपी के विस प्रत्याशि वीरेंद्र कुमार ओझा ने कहा।  जिलास्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन मेढूका रामजानकी मंदिर परिसर में आयोजित हुआ।

उद्घाटन मैच का मुकाबला सोनौली और नवादा की टीम के बीच हुआ। जिसमें नवादा की टीम ने बेहत्तर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज कराई। दूसरे इनिंग में इनई और रामकोला ने अपना प्रदर्शन किया। जिसमें रामकोला की टीम ने जीत दर्ज करते हुए सेमी फाइनल की मुकाबले में अपनी जगह बना ली। प्रतियोगिता का उदघाटन में सीपीएस ग्रुप निदेशक हरेंद्र सिंह व आयोजक ई. मनोरंजन ठाकुर भी मौजूद थे। आयोजन संयुक्त रूप से फीता काट कर किया गया। बतौर मुख्य अतिथि श्री ओझा ने टॉस उछाला। जिसके बाद सोनौली की टीम ने बॉल किक कर प्रतियोगिता की शुरुवात की।

हरेंद्र सिंह ने कहा कि खेल से युवाओं का मानसिक और शारीरिक विकास होता है। देश और राज्य के विकास में युवा शक्ति की जरूरत है। ऐसे में युवाओं को खेल के प्रति समर्पित और जागरूक होना चाहिए। इधर, प्रतियोगिता के आयोजक ई. मनोरंजन सिंह ने कहा कि कोरोना को लेकर खिलाड़ियों की मेधा कुंठित हो रही थी।
खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से खेल का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि खेल प्रारंभ होने के पूर्व खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों को कोरोना से बचने के टिप्स भी वक्ताओं द्वारा दी गई। मौके पर पैक्स अध्यक्ष राधाकान्त सिंह, पूर्व मुखिया मोहन राय, अशोक शर्मा, उपेंद्र राय, भाजपा नेता अजित सिंह, संजय शर्मा, पूर्व प्रमुख जब्बार हुसैन, कान्तु ठाकुर सहित दर्जनों थे। कार्यक्रम का संचालन विश्वजीत ओझा उर्फ नन्हे ओझा ने किया। गाँव में जिलास्तरीय खेल के आयोजन को लेकर दर्शकों में उत्साह था।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें