Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तीन दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन

छपरा: महाराणा प्रताप ट्रॉफी युगल बैडमिंटन 2017 का फाइनल मैच के साथ समापन रविवार को हुआ. शहर के क्षत्रिय छात्रावास में चल रहे प्रतियोगिय के अंतिम दिन मैच काफी रोमांचक हुआ. इसे देखने हजारो की संख्या दर्शक पहुंचे थे.

बैडमिंटन टूर्नामेंट में जिले से लगभग सैकड़ो प्रतिभावान खिलाडीयो ने अपने कुशल और रोमांचित खेल का प्रदर्शन किया. इस टूर्नामेंट में जिले के स्कूल सहित स्थानीय स्तर के खिलाड़ी ने भाग लिया.

टूर्नामेंट में युगल सीनियर बालक का मैच सौरभ कुमार, शमी कुमार तथा उत्तम कुमार और शुभांकर कुमार के बीच खेला गया जिसमें उत्तम कुमार और पार्टनर ने जीत लिया वही बालक जूनियर वर्ग में अभिनव कुमार और पार्टनर तथा सम्मी कुमार और पार्टनर के बीच खेला गया जिसमें सम्मी कुमार और पार्टनर ने मैच को जीत लिया.

जीते हुए सभी प्रतिभागियों को शील्ड, मेडल और प्रशस्ति पत्र के साथ नवाजा गया. खेल के आयोजन में ऑफिसियल के रूप में काम कर रहे पूर्व खिलाडी राकेश कुमार गुप्ता, पीटीआई  रमेश कुमार, राजा कर्मवार, उत्तम कुमार, गोबर्धन कुमार को प्रतिक चिन्ह तथा प्रशस्ति पत्र से नवाजा गया.

फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राज्य संरक्षक पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने संघ द्वारा यथासंभव मदद करने की बात कही.

Exit mobile version