भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर सट्टा बाज़ारों में रौनक 

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर सट्टा बाज़ारों में रौनक 

ढाका: क्रिकेट प्रेमियों को एक बार फिर हाई वोल्टेज क्रिकेट मैच देखने को मिलेगा जब  शेर-ए-बंगला राष्ट्रीय स्टेडियम, ढाका के मैदान में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. विश्व कप के बाद ये पहला मौका होगा जब भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है खेल प्रेमियों में उत्साह देखते ही बन रहा है. हर चौक-चौराहे पर इस मैच की चर्चा जोरों पर है. आखिर मैच जो भारत-पाकिस्तान के बीच है. मैच भले ही एशिया कप के दौरान खेला जा रहा हो लेकिन खेल प्रेमियों को हर भारत-पाकिस्तान का मैच मानो विश्व कप फाइनल जैसा ही लगता है.
सट्टा बाज़ार में रौनक 
भारत-पाकिस्तान के इस मैच को लेकर सट्टा बाज़ारों में जमकर बोलीं लग रही है. सट्टा बाज़ारों में भारत की बोली लग रही है. भारत रहने के लिए मानो मुंह मांगी बोली देनी पड़ रही है. कोई भी भारत छोड़ना नही चाह रहा है. पुरे एशिया कप की बात करें तो सट्टा बाजारों में भारत हावी रहा है. एशिया कप के मैच के परिणाम देखते हुए सटोरी विश्व का का आकलन लगा रहे है. सटोरियों की माने तो भारत विश्व कप में पहली पसंद है.
मैच को लेकर सभी वर्गों में उत्साह 
मैच भले ही ढाका के शेर-ए-बंगला स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन भारत से कई लोग मैच देखें के लिए बांग्लादेश पहुँच चुके है. जिन लोगों को टिकट नही मिल पाया वह घर पर मैच देखने के लिए मजबूर हो गये. लेकिन उत्साह थोड़ा भी कम नही हुआ है. मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हो और उत्साह ना हो ऐसा हो ही नही सकता है.
देखने वाले बात होगी कि इस मैच को कौन जीतता है. खेल विशेषज्ञों की माने तो जो टीम अच्छा खेल दिखाएगी उसकी जीत होगी. यह कहना मुश्किल है जीत किसकी होगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें