Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

यूनाईटेड पंजाब एफसी द्वारा फुटबॉल ट्रायल में 50 युवाओं का किया गया चयन

जलालपुर: प्रखंड के जलालपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में पंजाब के यूनाइटेड पंजाब फुटबॉल क्लब द्वारा शनिवार को मेगा फुटबाल चयन प्रतियोगिता में 50 प्रतिभागी युवाओ का चयन किया गया. इसके लिए राज्य के कोने-कोने से विभिन्न आयु वर्गों में 400 से अधिक युवा पहुंचे हुए थे.

चयन की प्रक्रिया 13 वर्ष ,15 वर्ष ,17 वर्ष ,19 वर्ष तथा 21 वर्ष में आयोजित की गई. मेगा फुटबाल चयन प्रतियोगिता के लिए पहुंचे यूनाइटेड पंजाब फुटबॉल क्लब के कोच व प्रशिक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि चयनित युवाओं से ड्रिबलिंग, बाल रिसीव करना, कीक करना तथा मैच करा कर के उसमें उनकी प्रतिभा को देखा गया. युवाओं से दोनों पैरों से बाल का शूटिंग कराया गया. इस प्रक्रिया में प्रत्येक प्लेयर को मौका दिया गया.

वही इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए दुर्गा स्पोर्टिंग क्लब जलालपुर के संचालक व प्रशिक्षक अमृतांशु भूषण मिश्र ने बताया कि राज्य के कोने-कोने से 400सेअधिक प्रतिभागी शुक्रवार की देर संध्या तक पहुंच गए थे. युवाओं को विभिन्न प्रक्रियाओं द्वारा उनकी प्रतिभा का चयन किया गया. चयन प्रतियोगिता में 50 युवाओं का चयन किया गया. सभी अंतिम राउंड के चयन के लिए पंजाब में चयन प्रक्रिया से गुजरेंगे. उन्होंने बताया कि कुल 50 युवाओं को पंजाब एफसी द्वारा फुटबॉल में बेहतरीन अवसर उपलब्ध कराया जाएगा. यूनाइटेड पंजाब फुटबॉल क्लब द्वारा निशुल्क प्रशिक्षण तथा फूडिंग लॉजिंग की व्यवस्था की जाऐगी.

Exit mobile version