46वीं बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का सारण में होगा भव्य आयोजन

46वीं बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का सारण में होगा भव्य आयोजन

Chhapra: 46वी बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन सारण में किया जायेगा. आयोजन जिला कबड्डी संघ के बैनर तले होगा. आयोजन बनियापुर लौवां स्थित संत जलेश्वर एकेडमी में किया जायेगा. सफलता हेतु संघ ने अपने सभी सदस्यों की जिम्मेवारी तय कर दी है वहीं बिहार विधान परिषद के सदस्य इं०सच्चिदानंद राय को मुख्य संरक्षक बनाया गया है.

श्री राय ने पूर्व में कई खेलो का सफल आयोजन भी कराया है।सारण जिला कबड्डी संघ के सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आयोजन को भव्य रूप दिया जायेगा. आयोजन मंडल समिति, आवासन समिति, परिवहन समिति, तकनीकी समिति, मैदान समिति, भोजन समिति, पुरस्कार समिति, मंच व्यवस्था समिति मीडिया समिति व आयोजन कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी संघ के विभिन्न सदस्यों को दी गई है. राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के निर्देशक के रूप में पंकज कुमार कश्यप को जिम्मेवारी दी गई है. विदित है कि सारण जिला कबड्डी संघ ने पूर्व में कई राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का सफल संचालन भी किया है.

सारण में ऐतिहासिक होगा कबड्डी का आयोजन

आगामी 4 से 6 दिसंबर को 46वी बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी साथ मिल करेंगे मेजबानी, खिलाड़ियो के रहने और खाने पर विशेष ध्यान दिया जायेगा. खिलाड़ी को किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए सभी उचित इंतजाम किए जायँगे उक्त बातें आयोजन से जुड़े विनीत कुमार ने कही.

राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन में मुख्य रूप से संघ के अध्यक्ष रमाकांत सोलंकी, संरक्षक प्रो०एचके वर्मा, डॉक्टर हरेंद्र सिंह, डॉक्टर देव कुमार सिंह, राणा प्रताप सिंह, जीनत जरीन, राठौर नितांत, समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह, संजीव सिंह गुरुकुल सौरभ पांडे सभापति बैठा,हेमंत सिंह, सतीश सिंह, सुशील सिंह, कुमार कौशलेंद्र, शैलेश सिंह, रवि सिंह, विपिन मिश्रा महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.