एकलव्य प्रतियोगिता के लिए जेपीयू के 150 खिलाड़ी बोधगया रवाना

एकलव्य प्रतियोगिता के लिए जेपीयू के 150 खिलाड़ी बोधगया रवाना

Chhapra: बोधगया में आयोजित होने वाले इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप ‘एकलव्य’ के लिए बुधवार को जेपीयू के 150 खिलाड़ी रवाना हुए. सारण जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने इन खिलाड़ियों के बस को बुधवार की शाम जयप्रकाश विश्वविद्यालय कैम्प्स से हरी झंडी दिखाकर बोधगया के लिए रवाना किया.इस मौके पर जेपीयू कुलपति डॉ हरिकेश सिंह के साथ जदयू के खेल इंचार्ज श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहे.

6 दिसम्बर से 9 दिसम्बर तक बोधगया में आयोजित होने वाले इस तीन दिवसीय इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप ‘एकलव्य’ में विभिन्न तरह के खेलों का आयोजन होगा. इन खेलों में एथलेटिक्स, कबड्डी, वॉलीबॉल, खो-खो, बैडमिंटन और फुटबॉल जैसे खेलों का आयोजन किया जाना है.

इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले जेपीयू के खिलाड़ियों को जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी. वहीं कुलपति हरिकेश सिंह ने भी खिलाड़ियों को प्रतियोगिता बेहतर करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें