Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सांसद की पहल पर मिले 2 लाख 71 हजार

Chhapra: स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी के पहल पर जिले के सोनपुर प्रखंड स्थित सबलपुर निवासी मुकेश कुमार की किडनी ट्रांसप्लांट के लिये प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख 71 हजार की सहायता राशि स्वीकृत की गई है.

मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी स्वीकृति पत्र पीड़ित मुकेश कुमार के पिता भूपेंद्र शर्मा को भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद श्री रूढ़ी के निर्देश पर कार्यकर्ताओं ने सौपा.

इस मौके पर भाजपा राज्य परिषद् के सदस्य राकेश सिंह ने कहा कि गरीब और असहाय की मदद के लिये सांसद का निर्देश है की भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र में लगे रहें. केंद्र प्रायोजित योजनाओं का लाभ समाज के हर वंचित व्यक्ति तक बिना भेदभाव के पहुंचनी चाहिये. जिसका प्रतिफल भी दिख रहा है कि सारण सरकारी योजनाओं के क्रियान्वन में सबसे आगे है. सहायता राशि की स्वीकृति पत्र देने के मौके पर भाजपा के राकेश सिंह, गौतम कुमार चंदन, शिव बच्चन सिंह सहित कई लोग शामिल थे.

विदित हो कि पीड़ित मुकेश कुमार की मां ने इस संबंध में आवेदन दिया था. जिस आवेदन पर पूर्व विधायक विनय कुमार सिंह और स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी की अनुशंसा पर प्रधानमंत्री सहायता कोष से राशि की स्वीकृति मिली.

Exit mobile version