मातृ दिवस के अवसर पर एक माँ को रक्तदान कर युवा क्रांति रोटी बैंक सदस्य ने बचाई जान

मातृ दिवस के अवसर पर एक माँ को रक्तदान कर युवा क्रांति रोटी बैंक सदस्य ने बचाई जान

Chhapra: वैशिक महामारी कोरोना वायरस से जहाँ देश संकट की स्थिति में घिरा हुआ है. वही छपरा के युवा क्रांति रोटी बैंक के सदस्य श्रीनिवास चंदवंशी ने रक्त से जूझती एक माँ को रक्तदान कर जिंदगी बचाई है. सामाजिक दूरी बनाते हुए सदर अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान किया गया.

रक्तदाता श्री चंदवंशी ने कहा कि मुझे मेरे दोस्त सुजीत गुप्ता के माध्यम से खबर मिली कि मेरे मोहल्ले की एक महिला को AB+ ब्लड की अत्यंत आवश्यकता है और डिलेवरी के कारण रक्त की जरूरत है तो फ़ोन से बात कर मै ब्लड बैंक में रक्तदान करने का संकल्प लिए और रक्तदान किया.

वही युवा क्रांति रोटी बैंक के संस्थापक विजय राज ने कहा कि हर समय हमलोग सदस्यों के साथ साथ औरों को भी रक्तदान करने को प्रेरित करते रहते है. जैसे ही मेरे सदस्य सुजीत गुप्ता के द्वारा हमे मालूम हुआ तभी हम लोगो के द्वारा विभिन्न सदस्यों से मालूम किया गया कि किस के पास AB+ ब्लड है और तब चंदवंशी जी से संपर्क कर उनसे मदद मांगी गई और ब्लड बैंक में आकर ब्लड डोनेट कर रक्तदान कर एक माँ की ज़िंदगी बचाई गयी. युवा क्रांति रोटी बैंक की पूरी टीम ने चंदवंशी जी को धन्यवाद दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें