डॉ. खगेंद्र ठाकुर के निधन पर दी गई श्रद्धांजलि

डॉ. खगेंद्र ठाकुर के निधन पर दी गई श्रद्धांजलि

Chhapra: हिंदी साहित्य के महान समालोचक सांस्कृतिक आंदोलनों के पुरोधा बिहार झारखंड के अग्रणी कम्युनिस्ट नेता एवं महान मार्क्सवादी चिंतक डॉक्टर खगेंद्र ठाकुर के निधन पर स्थानीय मंजरी जी भवन, भाकपा जिला मुख्यालय में वरीय अधिवक्ता दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में शोकसभा आयोजित कर उनके तैल चित्र पर फूल-माला चढ़ा श्रद्धांजलि दी गई.

शोक सभा में उपस्थित प्रगतिशील लेखक संघ के जिला सचिव सह वरीय अधिवक्ता सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि कॉमरेड डॉ. खगेंद्र ठाकुर का हमारे बीच से जाना हिंदी साहित्य, प्रगतिशील साहित्य, सांस्कृतिक आंदोलन एवं कम्युनिस्ट आंदोलन के लिए अपूरणीय क्षति है जिसे फिलहाल पूरा करना नामुमकिन है. भाकपा जिला सचिव रामबाबू सिंह ने कहा कि खगेन्द्र ठाकुर बिहार झारखंड के अग्रणी कम्युनिस्ट नेता एवं महान मार्क्सवादी चिंतक थे. उनके चले जाने के कारण साहित्यकार, कवि, लेखक एवं सांस्कृतिक कर्मियों में काफी निराशा है. उन्होंने कहा कि अब हम सबों को उनके अधूरे कार्यो को पूरा करने का संकल्प लेने चाहिए.

Prev 1 of 201 Next
Prev 1 of 201 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें