शहीद दिवस पर लियो क्लब छपरा टाउन ने शहीद के परिजनों को किया सम्मानित

शहीद दिवस पर लियो क्लब छपरा टाउन ने शहीद के परिजनों को किया सम्मानित

छपरा: अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन ने देश के वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सारण जिले के लाल संतोष कुमार की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

क्लब के सदस्यों ने शहीद के पैतृक गांव रिविलगंज जाकर इनके परिजन पिता त्रिभुवन प्रसाद को शॉल एवं स्मृति पत्र देकर सम्मानित किया. क्लब के सदस्यों द्वारा शहीद मुन्ना कुमार यादव तथा शंभू कुमार यादव के परिजन को भी सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर लायन कुंवर जयसवाल ने कहा कि सैनिक देश की सीमा पर पूरे भारतवासियों की रक्षा के लिए डटे रहते है. देश की सुरक्षा करने के दौरान वह शहीद होते है. एक देशवासी के तौर पर आम नागरिक का भी कर्तव्य बनता है कि वह इन मौके पर उन शहीद के परिवार से मिलकर उनके साथ खड़े हो, जिससे कि उनका मनोबल बना रहे.

इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जयसवाल, अध्यक्ष विकास कुमार, सचिव अभिषेक गुप्ता, संदीप कुमार, द्विवेदी प्रशांत, कार्यक्रम चेयर पर्सन शुभम मिश्रा, मोहम्मद सलमान, लायन संतोष साह, शुभम पांडे, सौरभ राज, अली अहमद आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें