संत शिरोमणि रविदास एवं गड़के महाराज की जयंती मनी

संत शिरोमणि रविदास एवं गड़के महाराज की जयंती मनी

Chhapra: स्थानीय अम्बेडकर स्मारक भवन परिसर में परिगणित जाति कल्याण संघ के तत्वाधान में संत शिरोमणि रविदास एवं संत गड़के महाराज की जयन्ती मनाई गई.

संघ के अध्यक्ष अजीत कुमार मांझी के नेतृत्व में सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने दोनों संतो के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित किया.

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में शैलेन्द्र राम ने संत शिरोमणि रविदास जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संत रविदास ने हमेशा ही जात पात ऊंच नीच का विरोध किया. एक सामान्य परिवार में जन्म लेकर समाज में जागरूकता पैदा कर उन्होंने एक सामाजिक समरसता का माहौल कायम रखने के लिए सभी प्रयास किये. जिसके फलस्वरूप हम एकता और अखंडता के सूत्र में बंधे है.

वही उपाध्यक्ष सुपेन्द्र नाथ चौधरी, डॉ मेराज आलम, विनोद कुमार, सहित अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचारों को रखा और युवाओं को उनके पदचिन्हों पर चलने का आह्वान किया.

इस अवसर पर कृष्ण कांत दास, नंद किशोर राम, तारकेश्वर प्रसाद, सुरेश माँझी, श्रीराम महतो, गणेश चौधरी कोषाध्यक्ष, शिवकुमार राम, रामलाल माँझी, दीनबंधु माँझी, रमेश चंद्र, योगेंद्र माँझी, सत्यप्रकाश माँझी, टिंकू पासवान, शैलेन्द्र माँझी, गोविंद पासवान अधिवक्ता, अनिल प्रसाद, श्रवण बैठा, बिक्की बैठा, सरोज कुमार, दीपू कुमार, ब्यास माँझी, महेश चौधरी आदि लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें